About Us

NEWS PRATYAKSH JHARKHAND BIHAR "आपकी ख़बर, आपके बीच की ख़बर" समय की सच्चाई को पेश करने के दृढ़ संकल्प के साथ एक सदी पुरानी विरासत को संरक्षित करते हुए प्रसारण, टेलीविजन और डिजिटल पर निडर सामग्री बनाने के लिए तत्पर है। हमारे चैनल वास्तविक समय की कहानियाँ देने पर केंद्रित हैं। विविधता में रहने वाली भाषाई सीमाओं को कम करना और उन विचारों, नवाचारों और कहानियों को निर्बाध रूप से साझा करना जो हमारे समय के लिए सच हैं। इसे संभव बनाने की दिशा में, हम लोगों को विभिन्न भाषाओं और संस्कृतियों वाले क्षेत्रों से जोड़ते हैं। हमारा उद्देश्य एक जागरूक और खुला समाज बनाना है।

हमारा मानना है कि एक सूचित और खुला समाज एक सशक्त समाज है और राष्ट्र के व्यापक हित के लिए निष्पक्ष जानकारी प्रदान करना हमारा नैतिक दायित्व है। यूँ कहे कि हम साहसी कहानीकार हैं, और अभूतपूर्व सामग्री के साथ अपनी जनता को जोड़ते हैं। हम तर्कसंगतता में नाटक और तथ्यों में अर्थ जोड़ते हैं।

हमने हमेशा अपने दर्शकों को महत्वपूर्ण समाचारों से अपडेट करने का प्रयास किया है, जैसा कि वे होते हैं। हम डिजिटल रूप से विकसित हुए हैं और देश के हर कोने तक पहुंचने की आशा रखते हैं। अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और वास्तविक समय के साथ संवर्धित गुणवत्तापूर्ण सामग्री हमारी ताकत हैं। हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म में मनोरंजन की कई अन्य श्रेणियां भी शामिल हैं। फ़िलहाल हम Facebook, youtube, twitter और अपने वेबसाइट www.newspratyaksh.com पर लाइव हैं! हमारा उद्देश्य सिर्फ मनोरंजन है!

Disclaimer:

यदि आपको किसी और जानकारी की आवश्यकता है या हमारी साइट के अस्वीकरण के बारे में कोई प्रश्न हैं,या हमारी साइट के कंटेंट को लेकर किसी भी तरह की आपत्ति है तो कृपया बेझिझक हमसे ईमेल द्वारा संपर्क करें: www.newspratyaksh@gmail.com

Disclaimers for NEWS PRATYAKSH JHARKHAND BIHAR :

इस वेबसाइट www.newspratyaksh.com पर सभी जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य सूचना उद्देश्य के लिए प्रकाशित की गई है। News pratyaskh इस जानकारी की पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। इस वेबसाइट पर मिलने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्रवाई करते हैं, वह पूरी तरह से आपके अपने जोखिम पर है। हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में किसी भी नुकसान और/या क्षति के लिए News pratyaskh उत्तरदायी नहीं होगा।

हमारी वेबसाइट से, आप ऐसी बाहरी साइटों के हाइपरलिंक का अनुसरण करके अन्य वेबसाइटों पर जा सकते हैं। हालाँकि हम उपयोगी और नैतिक वेबसाइटों के लिए केवल गुणवत्तापूर्ण लिंक प्रदान करने का प्रयास करते हैं, लेकिन इन साइटों की सामग्री और प्रकृति पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है। अन्य वेबसाइटों के ये लिंक इन साइटों पर पाई जाने वाली सभी सामग्री के लिए अनुशंसा का संकेत नहीं देते हैं। साइट के मालिक और सामग्री बिना किसी सूचना के बदल सकते हैं और ऐसा किसी लिंक को हटाने का अवसर मिलने से पहले भी हो सकता है जो शायद 'खराब' हो गया हो। कृपया यह भी ध्यान रखें कि जब आप हमारी वेबसाइट छोड़ते हैं, तो अन्य साइटों पर अलग-अलग गोपनीयता नीतियां और शर्तें हो सकती हैं जो हमारे नियंत्रण से बाहर हैं। कृपया किसी भी व्यवसाय में शामिल होने या कोई भी जानकारी अपलोड करने से पहले इन साइटों की गोपनीयता नीतियों के साथ-साथ उनकी "सेवा की शर्तों" की जांच करना सुनिश्चित करें।

Contact Us:

NEWS PRATYAKSH JHARKHAND BIHAR
प्रधान कार्यालय: एच-77, हरमू हाउसिन कॉलोनी, कार्तिक ओरांव चौक के पास,
रांची -834002 (झारखंड)
फ़ोन: +91 7209365365
ईमेल: newspratyaksh@gmail.com

शिकायत निवारण: newspratyaksh@gmail.com, +917209365365

प्रसारित सामग्री से संबंधित शिकायतें:

All contents published on the NewsPratyaksh website/fb page/intragram/twitter are only for entertainment purpose. NewsPratyaksh do not guarantee the truthfullness of the content. You should use or get infulenced by these published information only at your own risk and News Pratyaksh is not responsible in any manner.

Any complaint relating to content of NEWS PRATYAKSH JHARKHAND BIHAR - shall be made by a person aggrieved within a reasonable time not exceeding 7 (seven) days from the date of first broadcast to the following email newspratyaksh@gmail.com, फ़ोन नंबर +917209365365.

The viewers may also approach above mentioned email and phone number with respect to any grievance towards any content / issues of NEWS PRATYAKSH JHARKHAND BIHAR on any platform.